ताज़ा पॉलिटिक्स मनोरंजन लाइफस्टाइल

पत्नी के तीन बार मंजन करने से पति नाराज, घर से निकाला, जानें क्या है पूरा मामला

पति को अपनी पत्नी के दांतों पर मंजन घिसने की आदत पसंद नहीं। जिसके कारण पति- पत्नी का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया।

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक पति-पत्नी का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया। जिसकी वजह सुनकर हर कोई दंग और हैरान रह गया। पति को अपनी पत्नी के दांतों पर मंजन घिसने की आदत पसंद नहीं। जिसके कारण पति- पत्नी का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया।पत्नी जो मंजन करती थी वो तम्बाकू के नशा वाला था। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी दिन में एक बार नहीं बल्कि तीन-तीन बार तंबाकू वाला मंजन करती है। शौहर के कई बार मना करने के बाद भी बेगम ने जब उसकी एक ना सुनी। इसके बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया। फिर पति ने अपनी बीवी को घर से निकाल दिया।

पत्नी पिछले 2 महीने से मायके में रह रही है। संबंध बिगड़ने के बाद यह मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा। थाना मलपुरा इलाके की रहने वाली युवती की शादी थाना सदर इलाके के युवक से हुई थी। विवाह के 8 महीने बाद दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी।

पत्नी के मंजन करने की आदत से तलाक तक पहुंचा रिश्ता
परिवार परामर्श केंद्र में शौहर ने कहा कि यदि बेगम मंजन करना छोड़ दे। तो वह उसे घर वापस बुला लेगा। लेकिन पत्नी मंजन छोड़ने को राजी नहीं है। परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉक्टर अमित गौड ने बताया कि बीबी नशे वाली मंजन करती है। जिसकी वजह से शौहर ने उसे घर से निकाल दिया। शौहर ने बेगम को तीन तलाक देने की बात भी कही। दोनों को समझाया गया है। दोनों पति-पत्नी को अगली तारीख पर फिर से बुलाया गया है।

You may also like