ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

चेन्नई के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, बच्चों को वापस घर भेजा गया

चेन्नई के कुछ स्कूलों को गुरुवार (8 फरवरी) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी ईमेल के जरिए दी गई है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्चों को वापस घर भेज दिया गया है। बम निरोधक दस्ते और पुलिस ने खोजबीन शुरु कर दी है। धमकी मिलने के बाद चेन्नई के अन्ना नगर, जे जे नगर, पैरिस कॉर्नर, गोपालपुरम और मायलापुर सहित प्रमुख इलाकों में स्थित स्कूलों में भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया और स्कूलों की तलाशी शुरू कर दी।

पुलिस ने परिजनों से की अपील

बम से स्कूलों को उड़ाने की खबर सुनकर बच्चों के परिजन स्कूल के बाहर पहुंचे। कई परिजन ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने परिजन से पैनिक न होने की अपील की। पुलिस ने कहा कि बच्चों के परिजन और स्कूल प्रबंधन को घबराने की जरूरत नहीं है। डीएवी गोपालपुरम में चेन्नई पब्लिक स्कूल और सेंट मैरी स्कूल, पैरिस उन स्कूलों में से हैं जिन्हें बम की धमकी वाला मेल भेजा गया था।

अपराधियों की पहचान करने के प्रयास जारी

बम की सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल स्कूलों में पहुंच गया। ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने विशेष बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वाड (BDDS) टीमों को तैनात किया। धमकी भरे ईमेल के पीछे के अपराधियों की पहचान करने के प्रयास जारी हैं, अधिकारियों ने जनता से जांच प्रक्रिया के दौरान शांत और सहयोगात्मक रहने का आग्रह किया है।

You may also like