ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

चंडीगढ़ फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

चंडीगढ़ सेक्टर 52 की फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लग गई है। दुकानदारों और लोगों में हड़कंप मचा है। तकरीबन 15 दुकानें आग की चपेट में आई है। लाखों रुपए का फर्नीचर खाक हो गया है। सूचना पाकर फौरन फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं। घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची है। किसी प्रकार की जानमाल की हानि की जानकारी नहीं है।

घटना के बाद आसपास के दुकानदारों ने अपना सामान सड़क पर निकाल लिया है। आगजनी की घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें काफी दूर से धुआं और आग की लपटें देखी जा सकती हैं। बता दें कि हर साल चंडीगढ़ की फर्नीचर मार्केट में आग लगती है और करोड़ों रुपए का सामान स्वाहा होता है। फिलहाल मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

2022 में भी लगी थी आग

चंडीगढ़-मोहाली बॉर्डर पर सेक्टर-53 में बनी यह चंडीगढ़-पंचकूला-मोहाली की सबसे बड़ी फर्नीचर मार्केट है। यहां ज्यादातर दुकानें टीन शेड से बनी हैं। यहां दूसरे राज्यों के लोग भी खरीदारी के लिए आते हैं और यहां रोजाना लाखों रुपए का कारोबार होता है। इस मार्केट में 22 जून 2022 की शाम तकरीबन 4 बजे भी आग लग गई थी। जिसमें लाखों का नुकसान हो गया था।

You may also like