ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा, डिवाइडर से टकराई कार, हेड कांस्टेबल समेत पुलिसकर्मी की मौत

गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम इलाके में दर्दनाक हादसा हो गया। कार के डिवाइडर से टकराने के बाद उसमे सवार दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल और यूपी पुलिस के एक सिपाही की मौत हो गई। (Deputy Commissioner of Police) पुलिस उपायुक्त (हिंडन पारीय) निमिष पाटिल ने सोमवार को बताया कि रविवार की रात दिल्ली के विवेक विहार स्थित अपने घर जा रहे बिल्डर निखिल चौधरी की सुरक्षा में जयओम शर्मा (35) और जगबीर राघव (36) तैनात थे।

डिवाइडर को तोड़ते हुए कारों से टकराई गाड़ी

जयओम शर्मा दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे, वहीं राघव उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। रास्ते में वाहन चालक नियंत्रण खो बैठा और उसकी गाड़ी एक डिवाइडर को तोड़ते हुए सड़क की दूसरी ओर खड़ी हुई दो कारों में जा टकराई। पाटिल ने बताया कि इस हादसे में दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया

घायलों को इलाज के फौरन नजदीकी होस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। उन्होंने बताया कि कार चालक मनोज शर्मा को हिरासत में ले लिया गया है। घटना के बाद से बिल्डर निखिल चौधरी लापता है। जिसकी तलाश जारी है।

You may also like