ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, यह वजह आई सामने

मंडावली थाना क्षेत्र के गांव जटपुरा बोंडा में मानसिक रुप से बीमार बेटे ने अपने पिता के सिर में ईट मारकर मौत के घाट उतार दिया। रविवार यानि आज सुबह ही आरोपी युवक कल्लू उर्फ मिशन अब्बास एक चाय की दुकान पर झगड़ा कर रहा था। बेटे के झगड़े की जानकारी पाते ही पिता जामीन भी वहां पहुंच गया और बेटे को झगड़ा न करने के लिए समझाने लगा। पिता उसे लेकर घर जाने की कोशिश कर रहा था कि तभी आरोपी बेटे ने ईट उठाकर पिता के सिर में मार दी। जिससे इलाज के लिए लेकर जाते समय उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना जब परिजनों तक पहुंची तो कोहराम मच गया जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची मंडावली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल मामले में आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है।

संपत्ति के बंटवारे का मामला

बीते दिनों फतेहपुर में भी संपत्ति के बंटवारे को लेकर बड़े बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी बेटे को पुलिस ने जेल भेज दिया है। बकेवर थाने के पहाड़ीपुर निवासी कल्लू पाल (70) नहरामऊ स्थित खेत में आवास बनाकर रहता था। पिता ने बेटे हरिश्चंद्र और सुनील को पक्का मकान भी दे रखा था। बड़ा बेटा अच्छेलाल अपने परिवार के साथ कच्चे मकान में रहता था। जेवरात, गिरवी जमीन को छुड़ाने और संपत्ति बंटवारे को लेकर अच्छेलाल का कल्लू से अक्सर विवाद होता था। कल्लू कहता था कि वे लोग कमाकर जमीन छुड़वाए।

पहले भी कर चुका था हमला

सर्विलांस की मदद से जुटाए गए साक्ष्यों के आधार पर अच्छेलाल को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। कल्लू को सरकारी आवास के तहत कॉलोनी मिली थी, जिससे खेत पर आवास बनाया था। इसको लेकर भी आरोपी विवाद करता था। एसपी ने बताया कि करीब पांच साल पहले पिता-पुत्र के बीच संपत्ति बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के दौरान अच्छेलाल ने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। हमले में कल्लू बाल-बाल बचा था।

You may also like