ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

कड़कड़ाती ठंड का सितम जारी, लखनऊ नोएडा समेत 50 जिलों में कोहरे और शीत का रेड अलर्ट

उत्तर प्रदेश में शनिवार 27 जनवरी को भी ठंड से राहत मिलने के आसार नहीं है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में आज भी मौसम शुष्क ही रहने के आसार हैं।

उत्तर प्रदेश में शनिवार 27 जनवरी को भी ठंड से राहत मिलने के आसार नहीं है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में आज भी मौसम शुष्क ही रहने के आसार हैं। सहारनपुर, बरेली, मुजफ्फरनगर समेत राज्य के 50 जिलों में ठंड का रेड अलर्ट जारी किया गया है।

मौसम विभाग की ओर से अगले चार दिनों में राज्य में न्यूनतम तापमान में धीरे-धीरे 2 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी होने की संभावना जताई गई है। प्रदेश में न्यूनतम तापमान 3 से 10 डिग्री सेल्सियस के बीच में बना हुआ है। मौसम विभाग के मुताबिक आज प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में कड़ाके की सर्दी और घना कोहरा का रेड अलर्ट जारी किया गया है ।

इन 50 जिलों में कोल्ड डे का प्रकोप
यूपी के सहारनपुर, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, इटावा, औरैया, बहराइच, आगरा,जालौन, कानपुर, झांसी, ललितपुर, महोबा, बांदा, फतेहपुर, चित्रकूट, कौशांबी, सिद्धार्थनगर, बस्ती, महाराजगंज, श्रावस्ती, गोंडा, बलरामपुर,गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, जौनपुर, गोरखपुर, वाराणसी, आजमगढ़, गाजीपुर मऊ, बलिया,प्रयागराज, मिर्जापुर और सोनभद्र में घने कोहरे और गंभीर कोल्ड डे का रेड अलर्ट जारी किया गया है।

You may also like