ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

आंध्र प्रदेश में दर्दनाक हादसा, आपस में टकराई दो बसें 1 की मौत, 30 घायल

आंध्र प्रदेश के श्रीकुलम जिले में दो बसों के आपस में टकराने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और 30 लोग घायल हो गए। हादसा पलासा मंडल में मोगिलीपाडु के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। घायलों को पलासा सरकारी अस्पताल ले जाया गया, मृतक व्यक्ति के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।

तीर्थयात्रियों को लेकर आ रही थी बस

आंध्र प्रदेश के कासिबुग्गा के पुलिस निरीक्षक गौरी ने कहा कि दुर्घटना तब हुई जब मध्य प्रदेश से तीर्थयात्रियों को लेकर आ रही बस ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी और पीछे से दूसरी बस से टकरा गई। उन्होंने कहा, ओवरटेक करने के प्रयास में बस ने दूसरी बस को पीछे से टक्कर मार दी। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीस लोग गंभीर रुप से घायल है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

दुर्घटना में शामिल एक बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। सोमवार सुबह उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर दो बसें आपस में टकरा गईं, जिसमें कम से कम 40 लोग घायल हो गए। हादसा मथुरा के माइल स्टोन 110 राया कट पर हुआ। यह दुर्घटना सुबह करीब 3 बजे हुई जब धौलपुर से नोएडा जा रही एक बस दूसरी बस से टकरा गई जो इटावा से नोएडा जा रही थी।

राजस्थान में हुआ था दर्दनाक हादसा

वहीं बीते दिनों रविवार दोपहर को राजस्थान के सीकर जिले में दो कारों की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। यह घटना लक्ष्मणगढ़ तहसील में हाईवे पर हुई। इस दुर्घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे।

You may also like