ताज़ा पॉलिटिक्स

असुर पहले शुभ कार्य में डालते थे बाधा, अब बुलाने से भी नहीं आते -महंत राजूदास

विवादित बयानों से हनुमान गढ़ी के महंत राजूदास का अटूट रिश्ता है। भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा से पहले उन्होंने विपक्षी नेताओं पर ऐसा तंज कसा है, जिसकी लोगों में खूब चर्चा है।

अयोध्या हनुमान गढ़ी के महंत राजू दास हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा होनी वाली है। इसे लेकर अयोध्या में तैयारियां जोरों पर हैं। इसी बीच महंत राजू दास ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘X’ पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसकी चारों चर्चा हो रही है। महंत राजू दास ने सोमवार को ‘X’ पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में महंत राजू के साथ शिवसेना (UBT) राज्यसभा सांसद संजय राउत और सपा राज्यसभा सांसद राम गोपाल यादव हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “घोर कलयुग…पहले असुर बिन बुलाए शुभ कार्य में बाधा डालने पहुंच जाते थे, और अब निमंत्रण देने पर भी नहीं आते हैं।

ईसा मसीह पर कर चुके हैं टिप्पणी
महंत राजू दास का इस तरह के बयान कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले उन्होंने ईसा मसीह को लेकर टिप्पणी किया था। महंत ने क्रिसमस के मौके पर ईसा मसीह की तुलना भीष्म पितामह से करते हुए लिखा है कि भीष्म पितामह को बाणों की सैया पर लेते रहे और यम सूर्य के उत्तरायण होने की प्रतीक्षा करते रहे। जबकि ईसा मसीह चार कील ठोकने पर ही दांत चियार दिए, अगर इनको लोग भगवान कहते हैं तो उनको अपने दिमाग का इलाज करना चाहिए। महंत की यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर को वायरल हो रही है और लोग चटकारे लेकर चर्चा कर रहे हैं।

You may also like