ताज़ा पॉलिटिक्स राष्ट्रीय स्पेशल

राममंदिर में गूंजा बोले सो निहाल…और जय श्रीराम, एमएस बिट्टटा बोले अगला मिशन काशी और मथुरा

ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के संस्थापक और अध्यक्ष एमएस बिट्टा ने अयोध्या जाकर श्री राम लाल के दर्शन किए और भावुक हो गए उन्होंने कहा कि हमने रामलाल से अपने लिए कुछ नहीं मांगा हमने मांगा है की काशी और मथुरा में भी भव्य मंदिर निर्माण हो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देवदूत कहा और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस कठिन कार्य को सरल किया है। उन्होंने कहा कि हमारा अगला मिशन बाबा भोलेनाथ का ज्ञानवापी और मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि होनी चाहिए। एमएस बिट्टा ने कहा कि मुस्लिम आक्रांताओं में हमारे देश में जो जुल्म और सितम किया उसकी भरपाई तो नहीं हो सकती लेकिन हम उसमें सुधार कर रहे हैं।

श्री राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर में दर्शन करके मेरा जीवन सार्थक हो गया है। उन्होंने कहा कि जो लोग कहते हैं कि सिख मूर्ति पूजा में विश्वास नहीं करते उनको बताना चाहता हूं कि हमारे गुरुओं ने अयोध्या जाकर भक्ति और पूजा पाठ किया और लंबे समय तक यहां पर साधना किया है। एमएस बिट्टा ने कहा कि जो लोग श्री राम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिलने के बाद भी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में नहीं आए उनका दुर्भाग्य है। मैं यहां आकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं और मेरा जीवन सार्थक हो गया। हमारा अगला मिशन काशी और मथुरा में भव्य मंदिर निर्माण करने का है। उन्होंने खूब जोर जोर से जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे भी लगाए।

एम एस बिट्टा को अयोध्या में देखते ही आम लोगों ने भारत माता की जय के नारे लगाने शुरू कर दिए। राम मंदिर और अयोध्या में सुरक्षा में लगे जवान भी जय श्रीराम के नारे लगाते हुए देखे गए। राममंदिर में जैसे ही एमएस बिट्टा ने प्रवेश किया पूरा मंदिर परिसर बोले सो निहाल, सत श्रीअकाल से गूंज उठा।

You may also like