ताज़ा पॉलिटिक्स स्पेशल

पॉलिथीन पाउच में पानी की बिक्री बदस्तूर जारी।

गुरुग्राम। सोहनामें पॉलिथीन में पानी पाउच  की बिक्री बदस्तूर जारी है।जबकि सी एम फ्लाइंग बीते माह पॉलिथीन पाउच में पैक करने वाली फेक्ट्री पर भी छापेमारी की थी।वहीं नगर परिषद ने वन यूज प्लास्टिक बिक्री पर प्रतिबंध को लेकर 25 हजार का जुर्माना भी किया था।और लगाए गए अवेध बोरवेल को भी सील किया था।लेकिन कुछ दिन बाद ही पॉलिथीन में पैक कर बिकने वाला पानी पाउच फिर से धड़ल्ले से बिकने लगा।जो मानव जीवन के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ है।हालांकि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और नगर परिषद प्रशासन को पता होते हुए भी जमकर नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है व्यक्ति के जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है ।मामले को लेकर नगर परिषद प्रशासन के अधिकारियों कहना है जल्द ही एक टीम बनाकर अवैध रूप से चल रहे पानी पाउच बनाने वाले फेक्ट्री पर छापेमारी की जाएगी।

आपको बता।दें पिछले कई वर्षों से सोहना में अवैध रूप से मार्केट के अंदर पॉलिथीन में पैक पानी पाउच की बिक्री जारी है। जहां पानी पाउच बेचने वाले लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ तो कर रहे हैं लेकिन अपनी जेब भरने में लगे हैं।

1 Comment
  1. Binance Pag-sign Up 3 months ago

    Your article helped me a lot, is there any more related content? Thanks! https://accounts.binance.com/ph/register-person?ref=GJY4VW8W

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like