ताज़ा पॉलिटिक्स

देश को एक सूत्र में पिरो रही है पीएम मोदी की एक भारत-श्रेष्ठ मुहिम: डॉ. सत्यपाल सिंह

गुरुग्राम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक भारत-श्रेष्ठ भारत मुहिम के तहत गुरुग्राम में यूपी जनसेवा एकता मंच द्वारा उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व में मुंबई के पुलिस कमिश्नर व वर्तमान में बागपत से सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने शिरकत की व कार्यक्रम में अध्यक्षता भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व सिरसा से लोकसभा सांसद सुनीता दुग्गल ने की। प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ व एक भारत श्रेष्ठ भारत के हरियाणा के संयोजक मूलचंद शर्मा के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस मनाया गया। अपने संबोधन में डा. सत्यपाल सिंह मलिक ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की एक भारत-श्रेष्ठ भारत मुहिम देश को एक सूत्र में पिरो रही है। उन्होंने कहा कि आज उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ व हरियाणा में मनोहर लाल के नेतृत्व में दोनों प्रदेशों का चहुंमखी विकास हो रहा है। उन्होंने यहां अच्छी शिक्षा, अच्छी कानून व्यवस्था और बढ़ते व्यापार का वर्णन किया। दोनों ही राज्यों के मुख्यमंत्री जिस तरह से पूंजी निवेश करवाकर अपने-अपने प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर ले रहे हैं, यह उनकी बड़ी उपब्धियां हैं। गुरुग्राम के विकास को देखकर उन्होंने सरकार के काम की सराहना की। डा. मलिक ने बेहतर आयोजन के लिए नवीन गोयल व मंच के सदस्यों का शुभकामनाएं दीं।
गुरुग्राम के विकास में यूपी के भाईयों का योगदान: दुग्गल
सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि गुरुग्राम की तरक्की में यूपी के भाइयों का भी विशेष योगदान है। पूर्वांचल के लाखों लोगों की रिहाइश गुरुग्राम में भी है। उन्होंने कहा कि एक भारत-श्रेष्ठ भारत के माध्यम से देशभर के राज्यों की संस्कृतियों को परस्पर जानने का अवसर मिल रहा है। यह कार्य सराहनीय है।  
यूपी के भाईयों को कराएंगे श्रीराम के दर्शन: नवीन गोयल  
कार्यक्रम के संयोजक एवं पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल ने कहा कि वे यूपी के भाईयों को साथ लेकर गुरुग्राम को ग्रीन-क्लीन बनायेंगे। साथ ही अयोध्या में श्रीराम मंदिर बनने पर बस चलवाकर सभी के साथ दर्शन करने जाएंगे। कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता हिमांशु मित्तल, भाजपा हरियाणा कर्मचारी परकोष्ठ के संयोजक विद्यानन्द लांबा व भाजपा एनआरआई सेल के प्रदेश संयोजक संदीप देशवाल ने भी संबोधित किया।
इस दौरान गजेंद्र गुप्ता, बाली पंडित, गगन गोयल, केएल गर्ग, पीसी जैन, विनोद धर्मानी, परशुराम भवन के प्रधान योगेश कौशिक, अत्तर ङ्क्षसह संधू, आशा गोयल, हरजीत कौर, वैशाली तोमर, अभिषेक अग्रवाल, अर्पित अग्रवाल, पूर्वांचल समाज के प्रधान सत्येंद्र सिंह, जीएन शर्मा, विश्वदीप मल्होत्रा, मीनाक्षी रंजन, दिनेश यादव, अशोक सैनी, नीरज यादव पार्षद भी मौजूद रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रधान अनुराग ठाकुर, संस्थापक अमित व यूपी जनसेवा एकता मंच की पूरी टीम की सभी ने प्रशंसा की। उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस कार्यक्रम में प्रसिद्ध कवयित्री अनामिका जैन अंबर और कवि सौरभ जैन सुमन ने अपनी श्रेष्ठ रचनाएं पढ़ीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like