ताज़ा राष्ट्रीय स्पेशल

दिल्ली पुलिस इन एक्शन मोड, तस्कर से 20 पिस्टल बरामद

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए तस्कर से 20 पिस्टल बरामद की है। आरोपी की पहचान बुरहानपुर निवासी गंधदास दावर (27) के रूप में हुई है। वह मध्यप्रदेश के बुरहानपुर से हथियार लाकर दिल्ली-एनसीआर में सप्लाई करता था। आरोपी ने बताया कि वह मध्यप्रदेश में दयाल के लिए काम करता है। पुलिस ने द्वारकाधीश अपार्टमेंट सेक्टर-11, रोहिणी के पास पिकेट लगाकर गंधदास को हिरासत में लिया गया।

जानकार के जरिए आया संपर्क में

बैग की तलाशी लेने पर 20 पिस्टल मिलीं। दयाल ने दिल्ली में किसी को देने के लिए पिस्टल भेजी थीं। आरोपी ने बताया कि दयाल को एक पिस्टल के बदले 25 से 30 हजार रुपए मिलते हैं। वह बेरोजगार था। एक जानकार के जरिए वह दयाल के संपर्क में आया। दयाल ने उसे हथियार ले जाने के लिए राजी किया।

खुफिया जानकारी के बाद एक्शन में आई पुलिस

हर पिस्टल की सप्लाई करने पर उसे एक हजार रुपए कमीशन मिलता था। दो साल से वह दिल्ली-एनसीआर के अलावा अन्य जगह भी हथियारों की सप्लाई करता था। स्पेशल सेल के पुलिस उपायुक्त (Deputy Commissioner of Police) मनोज सी ने मीडिया को बताया कि इंस्पेक्टर विवेकानंद पाठक, कुलदीप सिंह, एसीपी राहुल कुमार सिंह की टीम को गुप्त जानकारी मिली कि हथियार तस्कर रोहिणी में आने वाला है।

You may also like