तावडू, शहर के मोरपंख विश्राम गृह में शुक्रवार को सोहना-तावडू विधायक कुंवर संजय सिंह ने जनता दरबार लगाया। विधायक ने 15 लाख की लागत से मोरपंख विश्राम गृह के भवन के नवीनीकरण के कार्य का नारियल फोड़ कर शुभारंभ किया। जिसमे सिंचाई विभाग के एसडीओ राजेश कुमार और जेई पिंकू सिंह ने इस कार्य की सारी जानकारियां साझा की। जनता दरबार में लोगों की समस्याओं को सुना गया। इस दौरान उनके सामने क्षेत्रवासियों ने लगभग 150 समस्याएं रखीं। जिसमे अधिकतर समस्याएं बिजली-पानी एवं सीवरेज से संबंधित थी। जिनमें से अधिकांश का मौके पर संबंधित अधिकारियों के माध्यम से त्वरित समाधान कराया गया। कुछ समस्याओं के लिए विभागीय अधिकारियों को जल्द से जल्द समाधान के निर्देश दिए गए। इस अवसर पर विधायक ने मौजूद अधिकारियों को कड़े शब्दों में चेताया कि तावडू उनका घर है और यहां का हर नागरिक उनके परिवार का सदस्य है। यहां के कामों में कोताही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। काम नही करने वाले अधिकारियों पर कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

मिली सचिवालय की मांग हुई पूरी:- विधायक ने क्षेत्रवासियों को बधाई देते हुए बताया कि 15 वर्षों से सोहना-तावडू मेें मिनी सचिवालय बनाने की मांग चली आ रही थी। जो अब पूरी हो गई है। वहीं उन्होंने बताया कि 36 करोड रूपए की लागत से मिनी सचिवालय बनवाया जाएगा।

जनस्वास्थ्य विभाग भी कराएगा विकास:- जनस्वास्थ्य विभाग को क्षेत्र के विकास के लिए 55 करोड रूपए दिया जाएगा। इस राशि से ब्लाक के सभी गांवों व शहर की पेयजल व्यवस्था तथा शहर के सीवर लाईन के कार्य कराए जाएंगे।

इस अवसर पर एसडीएम संजीव कुमार, तहसीलदार प्रदीप देशवाल के साथ सभी विभागीय अधिकारी मौजूद थे। इस अवसर पर निजी सचिव दीपक गौड़, सहायक सचिव गुलाब सिंह, नरेश चेयरमैन, सीएम विंडो एमिनेंट राजेंद्र यादव, सुरेश प्रधान, मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा, रामबीर, बीरसिंह सूंध, कमल सिंह सहरावत, राजकुमार मित्तल, आनंद अग्रवाल, समयपाल सराय, रत्ती खां, सुशील शर्मा, सवाई सहरावत एवं गांवों के सरपंच, पंच, चेयरमैन, पार्षदगण के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

22,658 Comments