ताज़ा स्पेशल

तहसील ऑफिस में अदृष्य शक्तियों का साया!हनुमान मंदिर बनाने की तैयारी शुरू

उत्तराखंड के एक तहसील मुख्यालय में कथित तौर पर अदृश्य शक्तियों का साया होने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कई कर्मचारी अकेले में नाइट ड्यूटी की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं। अब यहां पर हनुमान मंदिर बनाने की तैयारी चल रही है।

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के भनोली तहसील मुख्यालय के कार्यालय में सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि रात के वक्त कुछ अदृष्य शक्तियां दरवाजों पर दस्तक देकर पानी की मांग करती हैं। ऐसा एक नहीं बल्कि कई बार हो चुका है। बात फैली तो तमाम चर्चाएं होने लगी हैं। बताया जा रहा है कि रात के वक्त कर्मचारी अकेले इस कार्यालय में नाइट ड्यूटी करने से भी भय खा रहे हैं। इसी को देखते हुए अब इस कार्यालय के प्रवेश द्वार के बगल में हनुमान मंदिर बनाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। दिन के समय इस प्रकार की अदृश्य शक्तियों को देखने के मामले सामने नहीं आए हैं। हालांकि लोग इन घटनाओं को अंधविश्वास ही मान रहे हैं। भूत प्रेत जैसी समस्त चीजें केवल अंधविश्वास ही हैं।

 इस स्थान पर तहसील भवन निर्माण से पहले एक अग्निकांड हुआ था। उस अग्निकांड में कुछ कैज्वल्टीज हुई थी। उसके बाद तहसील भवन निर्माण के दौरान एक इलेक्ट्रीशियन की करंट लगने से मौत हो गई थी। करीब वर्ष 2016 में नाइड ड्यूटी पर तैनात एक होमगार्ड की भी संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी।

घटना से दहशत का माहौल
एक के बाद एक कई घटनाएं सामने आने के बाद कर्मचारियों में भय बढ़ता चला गया। कर्मचारियों का कहना है कि यहां पर रात के समय अदृश्य शक्तियां दरवाजे पर दस्तक देकर पानी की मांग करती हैं। नाम न छापने की शर्त पर कुछ कर्मचारियों का दावा है कि रात के वक्त उन्होंने अपनी आंखों से अजीब साए थी देखे हैं। एसडीएम एनएस नगन्याल ने बताया कि कर्मचारियों की मांग को देखते हुए तहसील गेट के पास हनुमान मंदिर बनाने की तैयारी शुरू कर दी गई है।

You may also like