मनोरंजन

ऑस्कर लाइब्रेरी में हुई Joram की एंट्री, खुशी से झूमे मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘जोरम’ ने बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई, मगर फिर भी इस फिल्म ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। जिसको लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। बता दें कि मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘जोरम’ को ऑस्कर लाब्रेरी में जगह मिल गई है। ‘एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज लाइब्रेरी’ ने फिल्म को अपने कोर कलेक्शन में शामिल कर लिया है।

इस गुड न्यूज को मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मीडिया से वार्ता करते करते हुए मनोज वाजपेयी ने कहा कि मैं वेलिडेशन के लिए काम नहीं करता मैं अपने पैशन के लिए काम करता हूं। इक्टर ने फिल्म के डायरेक्टर देवाशीष मखीजा से भी इस खुशखबरी को शेयर किया है। उन्होंने कहा कि “जोरम को बनाने में होनहार लोगों का जुनून शामिल है। फिल्म के स्क्रीनप्ले को ऑस्कर लाइब्रेरी में शामिल होने से हम सब बेहद खुश हैं।

आपको बता दें कि जोरम एक सरवाइवल ड्रामा है। जिसमें मनोज बाजपेयी ने एक आदिवासी की भूमिका निभाई है। फिल्म में उनका नाम दसरु है। दरअसल फिल्म में एक्टर पर अपनी ही पत्नी का कत्ल करने का इल्जाम लगाया जाता है। जिसके बाद वे अपनी बेटी के साथ मुंबई से गांव भागने की कोशिश करता है।

You may also like