ताज़ा

उड़ीसा से दिल्ली जा रहे ट्रक में 216 किलो गांजा बरामद, पिता पुत्र सहित तीन गिरफ्तार

इटावा पुलिस को उसे समय बड़ी सफलता हाथ लगी। जब मुखबिर की सूचना पर एसओजी के साथ संयुक्त कार्रवाई की। ट्रक से 40 लाख का गांजा बरामद किया। जो उड़ीसा से सस्ते दामों में खरीद कर अन्य राज्यों में बेचते थे।

उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस ने दो कुंतल से ज्यादा गांजा बरामद किया है। जो उड़ीसा से दिल्ली ले जाया जाई जा रही थी।‌ ट्रक के पीछे-पीछे एक एक्सयूवी कार भी चल रही थी। सूचना पर पुलिस व एसओजी ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ट्रक से तीन को गिरफ्तार किया है। जिसमें पिता पुत्र भी शामिल है। घटना वैदपुरा थाना क्षेत्र की है। एसएसपी ने इस संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पूछताछ में एक और नाम भी सामने आया है। सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र में भ्रमण कर रही पुलिस को गस्त के दौरान सूचना मिली कि एक ट्रक में गांजा भरा हुआ है। जो इटावा से मैनपुरी की ओर जा रहा है। जिसके पीछे-पीछे एक एक्सयूवी 300 कार भी चल रही है। जिससे ट्रक की रेकी की जा रही है।

मुखबिर की सूचना पर मिली सफलता

सूचना पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और वैदपुरा क्षेत्र अंतर्गत छिमाड़ा रोड पर चेकिंग अभियान लगाया। इसी दौरान आईटीआई की तरफ से एक्सयूवी कार 300 और ट्रक को रुकने का इशारा किया। लेकिन रोकने की जगह भगाने का प्रयास किया। पुलिस ने आवश्यक बल प्रयोग करते हुए ट्रक और कार को रुकवा लिया। तीन लोगों की गिरफ्तार हुई।

उड़ीसा से लाते हैं गांजा

जिसमें वीरेश पुत्र रामस्वरूप, सौरभ पुत्र वीरेश निवासी गण नगला सेवा बड़ा थाना निधौली एटा और सचिन पुत्र शिवनाथ निवासी बढेरा थाना कोतवाली देहात एटा शामिल है। ट्रक से 2 क्विंटल 16 किलो गांजा भी बरामद हुआ है। आभियुक्तों के अनुसार उड़ीसा के रायगढ़ा से सस्ते दामों में गांजा खरीद कर दिल्ली सहित दूसरे राज्यों में महंगे दामों पर बेच देते हैं।

You may also like